करियर और प्रेम में सफलता पाने के वशीकरण मंत्र

करियर और प्रेम में सफलता पाने के वशीकरण मंत्र  ,” किसी को वश में करना वशीकरण कहलाता है। इसके लिए वशीकरण मंत्र का प्रयोग किया जाता है। वशीकरण मंत्र जिसके लिए पढ़ा जाता है, वह मनुष्य मंत्र पढ़ने वाले के वश में आ जाता है। वशीकरण मंत्र किसी पीड़ित व्यक्ति के मन-मस्तिष्क को प्रभावित करता है। यह बहुत प्रभावी होता है चाहे दुनिया में कोई कहीं भी रहता हो। बस जैसा बताया जाये ध्यान केंद्रित करके आप इसका प्रभाव देख सकते हैं। जीवन भर के कड़े तप के बाद इस वशीकरण मंत्र को सिद्ध किया गया है। आप इसके प्रयोग से किसी को भी अपना बना सकते हैं और सुखमय जीवन व्यतीत कर सकते हैं।

बाबा जी के वशीकरण मंत्र –

1. कामाक्षी वशीकरण मंत्र
ॐ नम: कामाक्षी देवी {कन्या का नाम} नारी मे वशं कुरु – कुरु स्वाहा।

2. काल-भैरव वशीकरण मंत्र
ॐ नमो काली भैरव निशि राती काल आया आधा
राती चलती कतार बंधे तू बावन बार पर नारी से राखे
गीर मन पकरि वाको लावे सोवति को जगाय लावे
बैठी को उठाय लावे फुरो मंत्र इश्वरो वाचा।

3. चामुण्डा वशीकरण मंत्र
ॐ नमो अघोरे ही अघोरे हुं घोर घोरतरे सर्व सर्वे
नमस्ते रूपे ह: ऐं ह्रीं क्लीं चामुंडायै विच्चे विच्चे
नवाक्षार चंडीमात्रेण निमंत्रयेत्तच बलिपुर्वकम्‌।

आज का युवा ऐसे बाबाओं की चिकनी चुपड़ी बातों में आ जाता है और अपने जीवन सफलता पाने के लिए संघर्ष की बजाय उनसे वशीकरण मंत्र और टोटकों जैसे उपाय की पीछे दौड़ता रहता है। सफलता लग गयी तो बाबा जी की वाह वा नहीं तो बाबा जी का ठुल्लू।

यदि आपको करियर या जीवन से सम्बंधित कोई समस्या है तो बाबाओं के चक्कर में न पड़ें। अनुभवी काउंसिलर के पास जाकर समस्या का समाधान और मार्ग निर्देशन प्राप्त करें। कड़ी मेहनत और सच्ची लगन के जीवन में कुछ नहीं मिलता है। सफलता उन्हीं को मिलती है जो स्वयं पर विश्वास रखते हैं न कि किसी वशीकरण मंत्र पर।

सच्चा वशीकरण मंत्र है –

हमको मन की शक्ति देना, मन विजय करें
दूसरों की जय से पहले, ख़ुद को जय करें

* इस लेख का उद्देश्य मात्र स्वयं पर विश्वास करके सफलता अर्जित करने की प्रेरणा देना है। ढोंगी बाबाओं द्वारा फैलाए जा रहे पाखण्ड के प्रति सामाजिक चेतना जागृत करना है। किसी की मनोभावनाओं को ठेस पहुँचाना या शक्तियों का निरादर करना कतई इस लेख का उद्देश्य नहीं है।

Leave a comment